The Accidental Prime Minister trailer

देखिये मनमोहन सिंह ने क्या कहा 'The accidental prime minister ' ट्रेलर देखने के बाद

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर एक राजनीतिक ड्रामा है, जो उसी नाम की किताब पर आधारित है, जिसे संजय बारू ने लिखा है, जिन्होंने 2004 से 2008 तक मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार के रूप में काम किया।

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आज संवाददाताओं से यह नहीं पूछा कि “द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” के ट्रेलर पर प्रतिक्रिया के लिए उनके पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू द्वारा लिखी गई पुस्तक पर आधारित फिल्म पार्टी की 134 वीं वर्षगांठ के जश्न के लिए कांग्रेस कार्यालय में पहुंचने पर मनमोहन सिंह पत्रकारों से रूबरू हुए।

उन्होंने मिक्स से पहले विराम दिया, लेकिन जैसे ही एक शब्द पूछे बिना चले गए, सवाल पूछा गया: “आपके बारे में बनी फिल्म के बारे में क्या सोचते हैं?” पूर्व प्रधानमंत्री के रूप में अनुभवी अनुपम खेर अभिनीत फिल्म का ट्रेलर कल लॉन्च किया गया था और तुरंत सोशल मीडिया पर हलचल मच गई थी। इसमें ऐसे दृश्य दिखाए गए जिनमें मृदुभाषी पूर्व प्रधानमंत्री अपनी पार्टी के दबाव में दिखाई दिए, खासकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके बेटे और पद के उत्तराधिकारी राहुल गांधी।

हेल्लो दोस्तों स्वागत है हमारे website “bihariboyscomedy.com” में जहा पर आप सब को एक से बढ़कर एक गानों का लिरिक्स आप सब को देखने और पढ़ने को मिल जाएगा | और वाही पर आप सभी को हमारे इस website के blogging sectionमें और भी बहुत सारी service मिल जाएगी |जो कि हमारे website के होम page पर देखने को मिल जाता है | दोस्तों हमारे इस website पर technical से जुडी हरेक प्रकार का tips & tricks आप सभी को मिल जाएगा जिसकी मदद से आप सभी का मुस्किल से मुस्किल काम भी आसन हो जाएगा | और आगे बात करते है “BHOJPURI SONG LYRICS” कि तो इस section में आप सभी को वो सारे भोजपुरी गानों कि लिरिक्स पढ़ सकते है | अब बात करते है “HINDI SONG LYRICS” कि तो इसमे आप सभी को हिंदी गाना , पंजाबी गाना , हिंदी अन्प्लागड गानों का सांग लिरिक्स आप सभी को मिल जाएगा | इसी तरह से बाकि के भी service sectionमें आपके जरुरत के हिसाब से वो सारी इनफार्मेशन और जानकारी मिल जाता है |

जिस पार्टी की पिच पर लोगों को ट्रेलर देखना चाहिए, उसने कांग्रेस और अन्य दलों से चुटकुले सुनाए, जिन्होंने कहा कि भाजपा फिल्म के लिए “प्रचारक साथी” की तरह काम कर रही है। भाजपा ने जवाबी हमला करते हुए कहा कि ये पार्टियां फिल्मों के “प्रमोशन” के लिए कोई अजनबी नहीं थीं। पार्टी नेताओं ने राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल द्वारा पंजाब के ड्रग समस्या पर एक फिल्म “उडता पंजाब” पर ट्वीट का जिक्र किया, जब राज्य में भाजपा की सहयोगी अकाली दल सत्ता में थी।

MOVIE TRAILER

महाराष्ट्र में एक कांग्रेस नेता ने कार्रवाई की धमकी दी है अगर फिल्म के निर्माता पूर्वावलोकन का आयोजन नहीं करते हैं और उन हिस्सों को संपादित करने के लिए सहमत होते हैं जो पार्टी की छवि को “खराब” करते हैं। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कांग्रेस नेता के पत्र की आलोचना की। एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने कोई नाम नहीं लिया क्योंकि उन्होंने “द असंवेदनशील प्रधानमंत्री” पर एक फिल्म का सुझाव दिया था।

Who else stars in the film :-जहां अक्षय खन्ना संजय बारू की भूमिका में हैं, वहीं लिपस्टिक अंडर माय बुरखा फेम आहाना कुमरा फिल्म में प्रियंका गांधी के रूप में नजर आएंगी। इसमें सोनिया गांधी, राहुल गांधी के रूप में अर्जुन माथुर, लालू प्रसाद यादव के रूप में विमल वर्मा, लाल कृष्ण आडवाणी के रूप में अवंत सैनी और शिवराज पाटिल के रूप में अनिल रस्तोगी भी शामिल हैं।

Who is the director :- फिल्म को विजय रत्नाकर गुट्टे और बोहरा ब्रदर्स द्वारा निर्मित किया गया है।

What is the film’s plot :- जबकि संस्मरण, जिस पर फिल्म आधारित है, का आरोप है कि मनमोहन सिंह पूरी तरह से अपनी शक्तियों के नियंत्रण में नहीं थे, क्योंकि इसमें से अधिकांश को तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मिटा दिया था, हमें यह देखने की जरूरत है कि इसमें से कितने को बरकरार रखा गया फिल्म की पटकथा।

⬤ The film is being made in English and Hindi.

⬤ It is set to release in the first quarter of 2019.

What has Anupam Kher said about the film

खेर ने पहले कहा था, “मैं एक अभिनेता के दृष्टिकोण से पूरी तरह से डॉ। मनमोहन सिंह के इस हिस्से से संपर्क कर रहा हूं। संदर्भ के लिए एक पुस्तक और स्क्रीनप्ले है। मैंने छह महीने तक इस पर काम किया है। यह सबसे कठिन फिल्म है क्योंकि वह सबसे ज्यादा दिखाई देने वाला व्यक्ति है और इसलिए उसे चित्रित करना आसान नहीं है। साथ ही, दुनिया उसे जानती है। उनकी भाषा, उनका आंदोलन … इसलिए यह अधिक कठिन है। मुझे चरित्र को आंतरिक बनाने और उस व्यक्ति के रूप में जाने की जरूरत है। ”

The entire cast of The Accidental Prime Minister

अनुपम खेर अभिनीत फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर हर गुजरते दिन के साथ भाप बन रही है। अनुपम के बाद, इस नाटक में व्यक्तिगत रूप से कई प्रमुख खिलाड़ियों से हमारा परिचय कराते हुए, तरण आदर्श ने सोमवार को एक तस्वीर ट्वीट की, जिसमें फिल्म की पूरी कास्ट दिखाई गई। तस्वीर को साझा करते हुए, तरण आदर्श ने लिखा: “क्रिसमस 2018 का आगमन TheAccidentalPrimeMinister अनुपम खेर अभिनीत राजनीतिक नाटक, 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होने वाली … कोस्टार अक्षय खन्ना, सुजैन बर्नर्ट और अहाना कुमरा … विजय गुट्टे द्वारा निर्देशित। इस तस्वीर में समकालीन भारतीय राजनीतिक फर्म के निम्न आंकड़े हैं: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और उनकी पत्नी गुरशरण कौर, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम और पूर्व केंद्रीय मंत्री शिवराज पाटिल। यह फिल्म के एक दृश्य जैसा दिखता है |

संजीया बारू के उसी नाम की पुस्तक पर आधारित द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, भारतीय राजनीति के यूपीए वर्षों पर एक नज़र है। इस पुस्तक में आरोप लगाया गया है कि डॉ। सिंह कभी भी पूरी तरह से अपने मंत्रिमंडल के नियंत्रण में नहीं थे और तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा सत्ता की महत्वपूर्ण मात्रा को मिटा दिया गया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि डॉ। सिंह उनके लिए पूरी तरह से अधीन थे। फिल्म, बोहरा ब्रदर्स (जबकि हंसल मेहता रचनात्मक निर्माता है) द्वारा निर्मित है, अनुपम डॉ। सिंह की भूमिका में दिखाई देंगे। जर्मन अभिनेता सुजैन बर्नर्ट पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की भूमिका निभाएंगी, अहाना कुमरा प्रियंका की भूमिका निभाएंगी और अर्जुन माथुर राहुल की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के निर्माण के दौरान, वीडियो क्लिप वायरल हुए, जिसने अनुपम को डॉ। सिंह के तौर-तरीकों को दिखाया। वास्तव में वास्तविक व्यक्ति के करीब आने के लिए चरित्र के रूप की सराहना की गई है।

⬤ महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस ने नोटिस जारी किया, कहा- रिलीज से पहले हमें दिखाएं फिल्म

⬤ ट्रेलर से साफ है कि इस फिल्म में कांग्रेस के अंदर का टकराव बताया गया

⬤ 21 दिसंबर को होनी थी रिलीज, ‘जीरो’ की वजह से तारीख 11 जनवरी की गई

BBC

We are team of Bihari boys comedy from Bihar’s small city dehri on sone. in our city not a trend of making funny videos and our city is so far for this type of activity so we are approaching to distribute little bit happiness to our Bihar. And providing some more categories in our website for our visitor.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *