Commando 3 Movie Release and Download

Spread the love
Commando 3 Movie Release and Download

Commando 3 trailer: Vidyut Jammwal is set to save the nation in action-packed

commando 3 Movie Release and Download :- विद्युत जामवाल की आगामी फिल्म कमांडो 3 का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में अदा शर्मा और गुलशन देवैया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

विद्युत जामवाल की कमांडो 3 का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। विद्युत के अलावा, फिल्म में अदा शर्मा और गुलशन देवैया मुख्य भूमिका में हैं। यह अभिनेत्री अंगिरा धर की बॉलीवुड की पहली फिल्म भी है।

ट्रेलर में विद्युत कमांडो करणवीर सिंह डोगरा की भूमिका में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने साथियों अदाह शर्मा और अंगिरा धर के साथ मिलकर देश में गृहयुद्ध भड़काने की इच्छा रखने वाले आतंकवादी नब गुलशन देवैया की खोज में निकल पड़े।

ट्रेलर की शुरुआत गुलशन के चरित्र के साथ होती है, “हिंदुस्तान में रोयेगा, खून में आँसू रोयेगा। गृहयुद्ध होगा, मुख्य राहु फिर ना राहू।” फिर विद्युत् का चरित्र पेश किया जाता है, एक बीफेड-अप कमांडो, जिसे गुलशन को रोकने के लिए नियुक्त किया गया है।

विद्युत ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर किया। उन्होंने लिखा, “कमांडो 3 का ट्रेलर द इंडियन कमांडो आखिरकार बेकार है! # कमांडो 3 ट्रेलर” 29 अगस्त को रिलीज हो रही है। “

कमांडो 3 2017 की फिल्म कमांडो 2: द ब्लैक मनी ट्रेल का सीक्वल है, जिसमें विद्युत ने मुख्य भूमिका निभाई थी। कमांडो: ए वन मैन आर्मी, फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म, 2013 में रिलीज़ हुई थी।

Commando 3 Movie Download mp4

Vidyut Jammwal To Fight For The Nation in New Commando 3

commando 3 Movie Release and Download :- कमांडो 3 के ट्रेलर लॉन्च से पहले फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का पावर-पैक टीज़र जारी किया। कमांडो 3 फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है जो 2013 में शुरू हुई थी और इसमें विद्युत जामवाल, अदा शर्मा, अंगिरा धर और गुलशन देवैया प्रमुख भूमिकाओं में थे।

तेईस-सेकंड के लंबे वीडियो में, हम देख सकते हैं कि जमवाल अपनी विलक्षण मार्शल आर्ट्स कौशल दिखाते हुए खलनायक को हराकर उसका आकार दोगुना कर सकते हैं। टीज़र यह भी बताता है कि 2013 में उन्होंने प्यार के लिए लड़ाई लड़ी, 2017 में उनका लक्ष्य काला धन था और अब वह राष्ट्र के लिए लड़ेंगे।

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने फिल्म के विषय के बारे में बात की, “यह जाति, पंथ और धर्म से उत्पन्न मतभेदों को भुलाकर देश को एक साथ लाने के बारे में है। यह एक मनोरंजक कहानी है और आदित्य ने महान कल्पना की है। इसके लिए कार्रवाई करना, इसे एक अलग स्पिन देना। “

फिल्म की तैयारी के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, “कमांडो फ्रैंचाइज़ी सभी एक्शन के बारे में है, इसलिए उद्देश्य हर फिल्म के साथ कुछ नया पेश करना है। पहली किस्त में, हमने स्टंट में कलारीपयट्टू का एक रूप शामिल किया, जबकि दूसरे एक के लिए, मैंने जिम को थोक में मारा। चूंकि फिल्म काले धन के इर्द-गिर्द घूमती थी, इसलिए मुझे अपने दुबले फ्रेम से छुटकारा पाना जरूरी था। मैं विशेष रूप से मांसल शरीर का प्रशंसक नहीं था, लेकिन मैंने इसे हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की। फिल्म के लिए देखें। अब, मैं कमांडो 3 के साथ लौटता हूं। इसके लिए कलारीपयट्टू के एक और रूप की आवश्यकता थी, जिसके लिए मुझे अपने दुबले फ्रेम में वापस लौटना पड़ा और लचीलेपन के साथ अपने शरीर को फिर से मिलाया, जिसे बुलंद करते हुए समझौता किया गया। “

आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित कमांडो 3, 29 नवंबर, 2019 को रिलीज़ होने की उम्मीद है |

Commando 3 Movie Download HD 1080

commando 3 Movie Release and Download :- कमांडो 3: वह इज बैक एक आगामी भारतीय एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह, रिलायंस एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्चर कैपिटल द्वारा निर्मित है। विद्युत जामवाल, अदा शर्मा और गुलशन देवैया अभिनीत फिल्म अंगिरा धर की बॉलीवुड शुरुआत है |

रिलीज की तारीख: 29 नवंबर 2019 (भारत)

निर्देशक: आदित्य दत्त

संगीत निर्देशक: मन्नान शाह

पटकथा: डेरियस यर्मिल

निर्माता: विपुल अमृतलाल शाह, आशीन ए। शाह

BBC

We are team of Bihari boys comedy from Bihar’s small city dehri on sone. in our city not a trend of making funny videos and our city is so far for this type of activity so we are approaching to distribute little bit happiness to our Bihar. And providing some more categories in our website for our visitor.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *